इस एक्टर ने सबके सामने घुटनों पर बैठ किया निया शर्मा को प्रपोज, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिऐक्शन

6/11/2021 2:09:13 PM

मुंबई: अपने बोल्ड अंदाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा उस वक्त हैरान रह गईं जब अचानक ही उनके एक को-स्टार ने सेट पर सभी के सामने उन्हें प्रपोज कर दिया। दरअसल,  निया शर्मा हाल ही एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रही थीं। इसमें उनके साथ एक्टर कमल कुमार थे। शूटिंग के दौरान एक दिन कमल कुमार ने शूट के बीच घुटनों पर बैठकर निया शर्मा को प्रपोज कर दिया।

कमल कुमार के इस कदम को देख सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। हालांकि उस सिचुएशन को निया शर्मा ने बहुत ही अच्छी तरह हैंडल किया। वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने इस सीन को याद करते हुए कहा- 'हम शॉट शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। सेट पर हर कोई अपने-अपने काम में बिजी था कि तभी मैं निया के पास गया और अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज कर दिया।

हर कोई शॉक्ड था। लेकिन तभी मैं और निया हंसने लगे। हालांकि वह सीरियस प्रपोजल नहीं था, लेकिन भला कौन-सा लड़का निया जैसी गॉर्जस लड़की को प्रपोज करना नहीं चाहेगा?'

कमल कुमार ने आगे कहा-'प्रपोजल सिर्फ गाने के BTS सीन और क्रू के मनोरंजन के लिए किया था, जिसका निया शर्मा भी हिस्सा थीं। वह चीज सिर्फ क्रू को एंटरटेन करने के लिए प्लान की गई थी।'

बता दें कि निया शर्मा का नाम उनके को-स्टार राहुल सुधीर संग जुड़ा है।बीते साल निया शर्मा के भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन में राहुल सुधीर  भी शामिल हुए थे। हालांकि निया और राहुल एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

Content Writer

Smita Sharma