पंजाबी गाना ‘एक वारी हां कर दे’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं कमाल खान

1/25/2019 12:31:39 PM

मुंबईः एक्‍टर प्रोड्यूसर कमाल खान ने आज पंजाबी अलबम का गाना ‘एक वारी हां कर दे’ की रिकॉर्डिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित, कृष्‍णा स्‍टूडियो में पूरी कर ली है। इस दौरान बतौर गेस्‍ट दिलीप सेन, वी.आई.पी, इसरार अहमद और मुस्‍ताक खान भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्‍होंने ‘एक वारी हां कर दे’ की जमकर तारीफ की। वहीं इस गाने को लेकर कमाल खान भी बेहद एक्‍साइटेड नजर आए। इस गाने को बिक्रमजीत रांझा ने गाया है और वही इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर भी हैं। बिक्रमजीत ने इस गाने को बेहद खूबसूरती से गाया है और कंपोजिंग भी जबरदस्‍त की है। 

 


 
बता दें कि कमाल खान वैसे किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके गाने और फिल्‍मों का एक बड़ा ऑडियंस है, जो कमाल को खूब सपोर्ट भी करती है। ऐसे में खुद बिक्रमजीत का मानना है कि गाना ‘एक वारी हां कर दे’ जब रिलीज होगा तब यह छा जाएगा। खासकर युवाओं  के बीच इसे बेहद पसंद किया जाएगा।

 


  
 कमाल के पंजाबी एलबम के इस गाने को मो.अकील(एस आलम) ने डायरेक्‍ट किया है। क्रिएटिव डायरेक्‍टर आजाद हुसैन हैं। को-प्रोड्यूसर जमील खान और लाइन प्रोड्यूसर शकील अहमद हैं। लिरिक्‍स लड्डी वेरका का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। 


 

Konika