कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा ने खरीदा करोड़ों का सपनों का आशीयाना, मुंबई के खार में बसा है लग्जरी अपार्टमेंट

11/3/2023 4:54:08 PM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। जहां श्रुति हासन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अक्षरा हासन कभी-कभी ही लाइलाइट में आती हैं। अब श्रुति हासन उनकी छोटी बेटी अक्षरा खबरों में हैं और वो भी किसी अच्छे कारण के लिए। अक्षरा ने हाल ही में मुंबई के खार में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षरा हासन ने कथित तौर पर मुंबई के खार इलाके में एक लग्जरी प्रोजेक्ट में 15.75 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है।


एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षरा का खार वाला ये अपार्टमेंट 15 मंजिला लग्जरी टावर की 13वीं मंजिल पर है और इसका क्षेत्रफल 2,245 वर्ग फुट है। इसके साथ एक बालकनी भी है। अपार्टमेंट को बांद्रा के एक कपल ने खरीदा था, जिन्होंने 27 सितंबर को पेपर्स पर साइन किए और इसे बेच दिया। Akshara Haasan ने जाहिर तौर पर 94.50 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी चुकाई थी।


क्षरा ने साल 2015 में आर बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया और 'फिंगरटिप' नाम की एक तमिल वेब सीरीज का भी हिस्सा रहीं।

उन्हें हिंदी फिल्म 'लाली की शादी', 'लड्डू दीवाना' और तमिल फिल्मों जैसे अजित कुमार की 'विवेगम', चियान विक्रम की 'कदाराम कोंडन', 'अच्चम मैडम नानम पायिरप्पु' जैसी कुछ फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह इस समय  'अग्नि सिरागुगल' नाम की फिल्म में भी एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma