कमल हासन हुए ''12वीं फेल'' के फैन, फिल्म देखने के बाद की विधु विनोद चोपड़ा की जमकर तारीफ

10/26/2023 1:40:59 PM

नई दिल्ली । कमल हासन विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल देखने के बाद काफी खुश नजर आएं, मूवी  देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नही पाएं।  विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। फाइनली, इस शुक्रवार, 27 अक्टूबर, 2023 को ये फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर मुख्क किरदार है और यह फिल्म सिनेप्रेमी ऑडियंस के बीच काफी पॉजिटिव भरोसा लेकर आ रही है। वहीं हाल ही में भोपाल, मुंबई और दिल्ली में हुई शुरुआती स्क्रीनिंग से मिले शानदार रिव्यूज के साथ अब अनुभवी अभिनेता और फिल्म निर्माता कमल हासन ने भी इस लिस्ट को ज्वाइन किया हैं। 

 

कमल हासन ने चेन्नई में देखी फिल्म '12वीं फेल' 
आपको बता दें आज कमल हासन ने चेन्नई में अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म 12वीं फेल देखी, फिल्म देखने के बाद वो फिल्म और फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा द्वारा प्रस्तुत विषय के बारे में तीराफ करने से खुद को रोक न सकें।  12वीं फेल के प्रति अपना प्यार और तारीफ व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मैंने फिल्म देखी, और जिन लोगों ने फिल्म देखी, उनमें से ज्यादातर लोगों से मैंने बातचीत की। उनका केवल एक ही कहना था कि 'ऐसी अच्छी फिल्म देखें हमें काफी समय हो चुका है', और मैं इससे सहमत हूं। विनोद चोपड़ा को इस तरह की फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद, यह मेरे जैसे फिल्ममेकर्स में आत्मविश्वास से आगे बढ़ने और वह करने की आशा वापस जगाता है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

इंडस्ट्री में ग्लोरियस 45 साल पूरे होने पर मनाया जश्न 
कमल हासन और विधु विनोद चोपड़ा अपनी पुरानी दोस्ती का जश्न मना रहे हैं, और हाल ही में वेटरन एक्टर ने एक फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की जहां उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा के इंडस्ट्री में ग्लोरियस 45 साल पूरे होने का जश्न मनाया। बता दें, जैसे-जैसे 12वीं फेल की रिलीज डेट करीब आ रही है, लोगों में फिल्म देखने की चाह तेज हो गई है, और शुरुआती स्क्रीनिंग से मिले पॉजिटिव रिव्यूज के साथ ये एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

सच्ची कहानी पर आधारित है ये फिल्म
आपको बता दें ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत ना हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करती है। खास बात ये है कि विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News