''अक्षय के पास पैसे कमाने के लिए बचे हैं दो-तीन साल'',खिलाड़ी कुमार पर इस एक्टर ने कसा तंज

3/20/2021 12:15:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार का नाम हर साल सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज करने वाले स्टार्स में बेशुमार हैं।वह हर साल लगभग 4 फिल्में बनाते हैं जो ब्लाॅकबस्टर हिट भी होती हैं। हालांकि कोरोना के कारण इसमें गिरावट आई है और पिछले एक साल में उनकी कम ही फिल्में रिलीज हो पाई हैं।

यहां गौर करने वाली बात ये हैं कि जाहे अक्षय की फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं पर उनके पास  कई नए प्रोजेक्ट हैं। अब इसी चीज को लेकर एक्टर कमाल राशिद खान ने उनपर निशाना साधा है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा-'अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए अब कोई खरीददार नहीं बचा है। उनकी सूर्यवंशी और बेलबॉटम जैसी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और वह एक के बाद एक नई फिल्मों की घोषणा करते जा रहे हैं। अक्षय हर महीने 24x7 शूटिंग कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास रुपए बनाने के लिए सिर्फ दो तीन साल ही बचे हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर उन्हें लगभग 125 करोड़ दे भी रहे हैं।' केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां कुछ यूजर्स केआरके को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके इस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। अक्षय के फैंस केआरके के इस ट्वीट से खासा नाराज नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्म हैं। वह 'राम सेतु', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म  'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma