केआरके ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले ''देश तो बर्बाद किया ही साथ ही देशवासियों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया''

4/24/2021 3:29:25 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हालात बेकाबू हो गए हैं। जिन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया है। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है और उनकी व्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़ा किया।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- 'मोदी जी ने बार-बार कहा कि मैं वो करूंगा जो 70 सालों में कभी नहीं हुआ और उन्होंने यह करके भी दिखा दिया है। देश तो बर्बाद किया ही साथ ही देशवासियों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया और इनमें सबसे ज्यादा भक्त ही हैं।' कमाल का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


कमाल आर खान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- 'हमारे पीएम बिल्कुल सलमान खान की तरह बन गए हैं जो दिखने में बिल्कुल कड़क और खुद को सुपरस्टार मानते हैं लेकिन वास्तव में एकदम सुपरफ्लॉप।' फैंस इन दोनों ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें केआरके ने कोरोना से बने हालातों पर भी अपनी चिंता जाहिर की है और कहा-'मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अस्पताल मरीजों के परिजन से ऑक्सीजन लाने की बात कह रहे हैं क्योंकि वो खुद नहीं ला पा रहे हैं।

ऐसी स्थिति में भी कुछ महान लोग कह रहे हैं कि अपने देश पर गर्व करें। लेकिन यह गर्व करने का समय नहीं चिंता करने का और व्यवस्थाओं को मजबूत करने का है।' इससे पहले एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी व्यवस्थाओं को लेकर केंन्द्र सरकार पर सवाल उठाया था।

 

Content Writer

Parminder Kaur