लाडली संग कल्कि ने शेयर की क्यूट तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये खास बात

2/26/2020 10:02:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग हाल ही में पैरंट्स बने हैं। 2 हफ्ते पहले कपल के घर नन्हीं परी की किलराकी गूंजी। कल्कि ने अपनी बेटी का सैफो रखा है। कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं।

 

हाल ही में कल्कि ने लाडली संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह सैफो को गोद में उठाए नजर आ रही है। लाडली को गोद में लिए वह खुद आंख बंद करके मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'लास्ट कुछ हफ्तों से नींद पूरी नहीं होने की खुशी।'

 


बता दें कि कल्कि ने सैफो को पानी में जन्म दिया है। कुछ दिनों पहले अपनी डिलीवरी के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'Doula...इस वर्ड का मतलब मुझे नहीं पता चलता अगर मैं बेबी को जन्म नहीं देती। ये ग्रीक एंशियंट वर्ड है।

ये एक महिला का महिला के लिए सपोर्ट सिस्टम है प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान के लिए, लेबर और डिलीवरी के बाद के लिए। मुझे इसके फंक्शन के बारे में नहीं पता था जब तक की मैं खुद प्रेग्नेंट नहीं हुई। इससे कोई फर्क नहीं पढ़ता, आपने इसके बारे में कितना पढ़े हो, इसके लिए तैयारी की हो या डॉक्टर से पूछा हो। बच्चे के जन्म के समय काफी चैलेंज आते हैं और ये आपको तभी पता चलता है जब आपके साथ वो होता है।' 

शादी से पहले मां बनी कल्कि 

कल्कि शादी से पहले ही मां बन गई हैं। शादी को लेकर जब कल्कि से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह प्रेग्नेंट होने की वजह से जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा था-'ईमानदारी से कहूं तो मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। हम शादी करना चाहते हैं। लेकिन अभी समय नहीं आया है।'कल्कि के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो नेटफ्लिक्स की बेव सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं। इस सीरीज में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। 

Smita Sharma