स्कूल के दिनों में जबरदस्ती लड़कों को Kiss करती थी ये एक्ट्रेस, अब बनेगी बिन ब्याही मां

1/19/2020 3:29:46 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कल्कि कोचलिन एक शानदार एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में अलग-अलग कैरेक्टर्स करने के लिए एक्साइटेड रहती हैं। एक्ट्रेस अब मां बनने का सुख  प्राप्त करने वाली हैं। हाल ही में वह एक चैट शो में पहुंची और अपने स्कूल के दिनों को याद किया। 


उन्होंने बताया कि वह अपने स्कूल के दिनों में काफी चुलबुली थीं। हालांकि उन दिनों वह सिंपल और शाई लड़की थीं। अपने बचपन के दिनों के कई सारे किस्से उन्होंने शो में सुनाए। उन्होंने बताया कि स्कूल के दिनों में वह लड़कों को पकड़कर उन्हें किस कर देती थीं। 

'द तारा शर्मा शो' में अपनी हालिया बातचीत में, कल्कि ने अपने स्कूल के दिनों के ऐसे किस्से सुनाए, जो साबित करते हैं कि वह आइडियल स्टूडेंट तो नहीं थी। उन्होंने कहा, "मैं क्लास में बहुत शरारत करती थी, लेकिन मैं टीचर्स का सम्मान करती थी। जब टीचर बाहर जाते थे, तब मैं डर्टी जोक सुनाती थी और क्लास के लड़कों को पकड़कर किस कर देती थी। मैं बहुत भयानक थी। 

कल्कि ने बताया कि जब वह घर पर होती थी तब वह काफी अलग रहती थी। क्यूंकि उनकी मां काफी सख्त हुआ करती थीं। इसी डिसीप्लेन के चलते उनमें काफी बदलाव भी आया। कल्कि ने बताया कि उनकी लाइफ में उनकी मां का काफी बड़ा रोल है जिसे वो कभी नहीं भूल सकती हैं और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है। कल्कि कोचलिन बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। कल्कि ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं।

Edited By

Akash sikarwar