5 महीने की प्रेग्नेंट हैं ये एक्ट्रेस, शादी किए बगैर ही बनेंगी बाॅयफ्रेंड के बच्चे की मां

9/29/2019 1:05:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। अनुराग की एक्स वाइफ कल्कि प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है। उन्होंने 'एचटी ब्रंच' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कल्कि अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। कल्कि ने आगे कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह काम करती रहेंगी लेकिन धीमी गति में करेंगी।

 

पानी में देंगी बच्चे को जन्म 

इस इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चे का वॉटर बर्थ करना चाहती हैं। कल्कि से प्रेग्नेंसी के दौरान अनुभव को लेकर सवाल किए गए तो इस पर कल्कि ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। कल्कि ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शरीर में कई तरह के बदलाव हो रहे हैं।

 

साथ ही मुझे अभी से खुद में कई बदलाव महसूस हो रहा है। मैं कई तरह के चीजों को लेकर रिएक्ट करती हूं। मैं और भी ज्यादा डैलिब्रेट, सुस्त और पेशेंट हो गई हूं। अब मुझे महसूस हो रहा है कि मां बनने का एहसास क्या होता है।

 

कुछ समय पहले ही शेयर की थी नए प्यार की तस्वीर

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कल्कि ने अपने कथित बाॅयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उनके बाॅयफ्रेंड का नाम guy hershberg है।  वह इजराइल के रहने वाले हैं और एक क्लासिक पेंटर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्लकि ने   guy hershberg  से शादी नहीं कहीं हैं।

कल्कि ने बाॅयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी जिसके बाद दोनों की फोटो काफी वायरल भी हो रही थी।

बता दें कि कल्की ने साल 2011 में अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी। मगर इनकी शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई।

Smita Sharma