8 महीने की प्रेग्नेंट कल्कि ने करवाया हाॅट फोटोशूट, शादी किए बगैर ही बनेंगी बाॅयफ्रेंड के बच्चे की मां

12/23/2019 4:14:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों प्रेंग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में कल्कि ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया, जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

इस फोटोशूट की तस्वीरें कल्कि ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। यह फोटोशूट उन्होंने पीकॉक मैगज़ीन के लिए करवाया है। फोटोशूट के लिए कल्कि ने डिज़ाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिज़ाइन किए गए आउटफिट्स पहने हैं।

कल्कि आठ महीने की प्रेग्नेंट हैं। इन तस्वीरों में कल्कि अंगल-अगल अंदाज में पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वह सोफे पर लेट पर पोज दे रही हैं। कल्कि की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बिन ब्याही बनेंगी मां 

जानकारी के लिए बता दें कि कल्कि इन दिनों इजरायली कंपोजर, टीचर और पियानिस्ट गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। कल्कि अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने खुलासा किया था कि वह अपने बच्चे का वॉटर बर्थ करना चाहती हैं।

बता दें कि कल्कि ने साल 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को 2 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। लेकिन, दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

कल्कि के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो नेटफ्लिक्स की बेव सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं। इस सीरीज में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। 

Smita Sharma