ज्यादा गोरे होने के लिए कल्कि कोचलिन को सुनने पड़े लोगों के ताने, छलका दर्द, बोलीं-''लोगों ने समझा ड्रग्स लेती हूं, कैरेक्टरलेस हूं''

7/26/2023 5:39:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देव डी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर से 'फैजा' के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए एक्ट्रेस को काफी संघर्ष करना पड़ा था। गोरे रंग की वजह से उन्हें लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थीं। अब हाल ही में उन दिनों को याद करते हुए कल्कि ने अपना दर्द बयां किया।
  


हाल में एक शो ‘द मेल फेमिनिस्ट’ में सिद्धार्थ आलमबायन को दिए इंटरव्यू में कल्कि ने बताया कि बचपन से ही उन्होंने अपने साथ यह भेदभाव देखा है। लोग समझते थे कि मैं ड्रग्स लेती हूं, क्योंकि मेरे ग्रुप में मैं अकेली बेहद गोरी लड़की थी। अब भला इसमें मेरी क्या गलती कि मेरा रंग बेहद गोरा है।
 


उन्होंने बताया कि हद से ज्यादा गोरे होने के कारण लोग मेरे करेक्टर पर भी सवाल उठाते थे, लेकिन जैसे ही मैं तमिल में जवाब देती, तो लोग मुझे अक्का और सिस्टर कहने लगते। मेरी भाषा सुनकर उनकी सोच बदल जाती थी।

 

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे को लेकर लोग सोशल मीडिया पर काफी कॉमेंट किया करते थे कि ज्यादा मत हंसो, तुम्हारे दांत बहुत बड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि जब मैं 36 साल की थी, तब एक मेकअप आर्टिस्ट ने मुझसे कहा था कि वो मेरी आंखों में आई लाइनर नहीं लगा सकता, क्योंकि मेरी आंखो के पास बहुत झुर्रियां है।

Content Writer

suman prajapati