Cuteness Overloaded: एकदम डाॅल लगती हैं कल्कि कोचलीन की बेटी, एयरपोर्ट पर मां से यूं लिपटी दिखीं सप्पो

8/11/2021 1:05:47 PM

मुंबई: 'एक थी डायन' फेम कल्कि कोचलिन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट हुईं। इस दौरान वह अपनी 1 साल की बेटी सप्पो के साथ नजर आईं। ये पहली बार है जब कल्कि बेटी संग मीडिया के सामने आई हो। दरअसल, कल्कि लंबे समय से विदेश में रह रही हैं। यही उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया था। ऐसे में जैसे ही कल्कि बेटी संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं मीडिया कैमरों ने उन्हें कैप्चर करना शुरु कर दिया।

इस दौरान कल्कि ओवर साइज टीजशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं। वहीं सप्पो व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहने एकदम डाॅल लग रही हैं। मां के सीने से लिटपी सप्पो कैमरों को एकटक निहारती दिख रही हैं।

कल्कि की बेटी क्यूटनेस में बाकी स्टार किड्स से कम नहीं हैं। फैंस कल्कि की बेटी की फोटोज को देखकर दीवाने हो रहे हैं। एक्ट्रेस की बेटी कुछ कुछ विदेशी लुक की दिख रही हैं। एयरपोर्ट से सामने आईं इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कल्कि नहीं बल्कि उनकी छोटी सी परी ने सारी लाइलाइट चुरा ली हैं।

कल्कि 7 फरवरी 2020 में बाॅयफ्रेंड guy hershberg के बच्चे की मां बनीं। उन्होंने अपनी लाडली का नाम सप्पो रखा। सप्पो का नाम ग्रीक कवि के नाम पर रखा गया है जिन्होंने 600 ईसा पूर्व में रचनाएं लिखी थी। कल्कि वैसे आए दिन सोशल मीडिया पर बेटी की खास फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि कल्कि ने साल 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को 2 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। लेकिन, दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की बेव सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं। इस सीरीज में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा वह तमिल मूवी Paava Kadhaigal में भी काम कर चुकी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma