ऐसे दिखते हैं कल्कि कोचलिन के ब्वॉयफ्रेंड, बिनब्याही बनने वालीं है मां

10/1/2019 7:32:09 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कल्कि को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ रोज़ पहले ये खबर आई कि कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय गर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और बीते रोज़ उन्होंने खुद अपनी एक खास तस्वीर शेयर कर दी, जिसमें वो पांच महीने के बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं।

बता दें कल्कि ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कल्कि काउच पर बैठे हुए प्रेग्नेंसी के इन खास लम्हों को महसूस करती हुई नजर आ रही हैं। कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कल्की ने कैप्शन में लिखा है कि कैसे वह जुलाई से बेबी बंप को कवर करने का प्रयत्न कर रही है और सितंबर के मध्य तक उनका जिप लगाना भी मुश्किल हो गया था। फोटो में वह एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं।

एक तरफ यहां सोशल मीडिया पर कल्कि के ये तस्वीरें वायरल हो रही है तो वही दूसरी ओर कल्कि के ब्यॉयफ्रेंड गाय गर्शबर्ग को लेकर लोगों का कहना है कि वह एक फोटोग्राफर होंगे। क्योंकि उन्होंने बहुत सी फोटो अपने अकाउंट पर ऐसी शेयर की है जिसे देख कोई भी अदांजा लगा सकता है कि वह एक फोटोग्राफर है।

Pawan Insha