'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 'कलंक' की कास्ट, कीकू शारदा के जोक्स पर अप्सेट दिखीं आलिया!

4/10/2019 12:05:32 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। इस सिलसिले में दोनों कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की। कलंक की स्टारकास्ट ने कपिल के शो में ढेर सारी मस्ती की। जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन प्रमोशन के दौरान ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि आलिया को शो में खास मजा नहीं आया।

उन्हें कीकू शारदा के जोक्स ने अपसेट कर दिया। रिपोर्ट्स के के मुताबिक- 'कॉमेडी शो में कीकू शारदा हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे। शो में उनके ज्यादातर जोक्स आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे। कीकू के  घिसे पिटे जोक्स के पिटारे ने आलिया को निराश किया। जैसे ही कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट।

इसके बाद कीकू ने आलिया से  पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं? जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू ने जवाब देते हुए कहा कि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया को कीकू शारदा के ये मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। इसलिए आलिया कपिल केशो में थोड़ा चुप-चुप नजर आईं। दूसरी तरफ वरुण भी शो में आलिया की काफी टांग खिचाई करते दिखे। 

फिल्म की बात करें तो ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma