'यूं तो आशिक हैं लाखों मगर सबसे ऊंचा है दर्जा तेरा', बाकी सब  'First Class' है

3/22/2019 3:55:07 PM

मुंबई: फिल्म 'कलंक' का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' हाल ही में रिलीज किया गया है। गाने में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। वह इसमें कैमियो करती हुई दिख रही हैं। यह एक डांस नंबर है, जिसमें वरुण और कियारा थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत आलिया और आदित्य रॉय कपूर की शादी से होती है।

 

सॉन्ग के आखिर में माधुरी दीक्षित मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। इसे मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। सॉन्ग को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। बता दें कि 1 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

बता दें कि सॉन्ग के टाइटल की तरह ही इस गाने को भी फर्स्ट क्लास शूट किया गया है। अरिजीत सिंह और प्रतीम की शानदार आवाज, वरुण एंड कियारा का धमाकेदार डांस।... भव्य सेट, माधुरी की स्माइल। इस तरह कह सकते हैं कि बाकी सब फर्स्ट क्लास है। 

 

फिल्म की बात करें तो ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है।

फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।

 

 

 

Smita Sharma