कपूर खानदान की बेटियों संग काजोल का पोज, बचपन में बेहद चुलबुली थीं एक्ट्रेस

5/19/2020 8:11:53 AM

मुंबई: बी-टाउन में चाहे आज नए स्टार्स और टैलंट की कमी नहीं है। दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक  हर कोई टैलंट के मामले में किसी से कम नहीं है। लेकिन इन सबके बावजूद भी पुरानी एक्ट्रेसेस का खूबसूरती और एक्टिंग में मामले में आज भी कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। वहीं काजोल तो इंडस्‍ट्री की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली और पॉप्‍युलर एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। वहीं आज हम आपको काजोल की फैमिली एल्बम की कुछ अनदेखी और रेयर पिक्‍चर्स दिखा रहे हैं। तो चलिए डालते हैं काजोल की तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

काजोल अपने बचपन से ही फैमिली पर्सन रही हैं। उनकी सभी थ्रोबैक तस्‍वीरें इस बात का प्रूफ हैं। पहली तस्वीर में काजोल मां तनुजा की गोद में सिर रखे दिख रही हैं और कैमरे को पोज दे रही हैं। मां के बगल काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हैं जो उन्‍हें गले लगाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

काजोल की अपनी मां और एक्‍ट्रेस तनुजा के साथ कई तस्‍वीरें हैं लेकिन वह पिता और डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर शोमू मुखर्जी के साथ कम तस्वीर में ही नजर आती हैं। हालांकि, इस तस्वीर में काजोल और तनीषा अपने पापा के साथ कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बहन तनुजा के साथ कालो की क्यू बाॅन्डिंग। बता दें कि काजोल और तनीषा इंडस्ट्री की  प्‍यारे सिबलिंग्‍स में से एक हैं।

 

PunjabKesari

काजोल और तनीषा अपने पैरंट्स के काफी करीब हैं, खास पर अपनी मां के। दोनों अपनी मां के नक्‍शेकदम पर चल रही हैं।

PunjabKesari

करिश्मा और करीना संग काजोल

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News