OMG! काजोल ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा ''जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं...''

6/9/2023 2:43:49 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने 90 के दशक में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत और डेडिकेशन से काम करती हैं, यही वजह है कि काजोल की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। एक्ट्रेस ने 'सलाम वेंकी' में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को बेहद इमोशनल कर दिया था, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने फैंस को काफी दुखी कर दिया है। 

 

काजोल ने छोड़ा सोशल मीडिया 
बता दें कि काजोल ने अचानक से सोशल मीडिया से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी हैं और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म से ब्रेक से लिया है। एक्ट्रेस ने इसके साथ एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह इस समय अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। 

काजोल की यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "हे काजोल उम्मीद है कि आप बिल्कुल ठीक होंगी। आपको ढ़ेर सारा प्यार और हग।" एक दूसरे यूजर ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा कि "काजोल मैम माफ करना, आपको इस मुश्किल समय से गुजरना पड़ रहा है। प्लीज इस बात का ध्यान रखना कि मुश्किलें कभी खत्म नहीं होती हैं, आप वापस उसी ताकत के साथ आना।" वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले को सही बता रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' में वकील के किरदार में नजर आएंगी। कुछ लोग एक्ट्रेस के इस फैसले को वेब सीरीज से भी कनेक्ट कर रहे हैं।

Content Editor

Varsha Yadav