बेटी न्यासा की पॉपुलैरिटी पर काजोल को है गर्व, बोलीं- वह 19 साल की है और पूरे मजे कर रही

3/29/2023 12:01:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के फेमस कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अभी तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया 19 वर्षीय न्यासा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान ला देती हैं। बेटी की यूं तगड़ी फैन फॉलोइंग से उनका पेरेंट्स काफी खुश हैं। इसी बीच काजोल ने अपनी बेटी की पॉपुलैरिटी और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खुलकर बात की है।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल से सवाल पूछा गया है किआप न्यासा की लोकप्रियता के बारे में कैसा महसूस करती हैं।' इस पर एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा- 'बेशक मुझे उस पर गर्व महसूस होता है। मुझे इस बात से प्यार है कि वह जहां भी जाती है खुद को गरिमा के साथ पेश करती है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वह 19 साल की है और मजे कर रही है। जो कि उसके करने का पूरा हक है। जो भी वह करना चाहती है उसके लिए मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी।' 

 


बता दें,  न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ पार्टीज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अक्सर मां के साथ आउटिंग पर भी स्पॉट किया जाता है। न्यासा हर बार अपने लुक से फैंस को चौंका देती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News