42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है अजय देवगन की कुंवारी साली, व्हाइट वुलन जैकेट में दिखे क्लीवेज

12/16/2020 11:12:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में तनीषा ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तनीषा का ये बोल्ड अवतार फैंस को क्रेजी बना रहा है।

लुक की बात करें तो 42 की तनीषा व्हाइट कलर के वूलेन जैकेट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की इनर भी पहनी है। शाॅर्ट्स में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इस लुक में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। तनीषा की हॉटनेस इस कदर है कि कोई भी अपना दिल हार बैठे। ऐसा पहली बार नहीं है कि तनीषा का हॉट अंदा सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी तनीषा ने अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस के घर में तनीषा ने बहुत चर्चा बटोरी थी। इस शो में उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जुड़ा था।

वही टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का नाम भी जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक चला था। 42  की उम्र में भी वो अपने आप को काफी फिट रखती हैं।

करियर की बात करें तो तनीषा ने बॉलीवुड में अबत क 11 फिल्मों में काम किया है। लेकिन बहन काजोल  और मां तनुजा की तरह उनका करियर टाॅप पर नहीं रहा। तनीषा की 11 फिल्में फ्लाॅप रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म   'Sssshhh...' से की थी। इसके बाद 'पॉपकॉन खाओ, मस्त हो जाओ', 'नील एंड निकी', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री', 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में तनीषा नजर आईं। लेकिन ये फिल्में नहीं चलीं। तनीषा  आखिरी बार साल 2016 में अन्ना में दिखी थीं। 

Smita Sharma