काजोल को किस पर आया इतना गुस्सा, एक्ट्रेस का पोस्ट देख हैरान हुए फैंस

8/1/2022 2:05:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस काजोल ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। हालांकि अब एक्ट्रेस फिल्मों में कम ही दिखाई देती है। हाल ही में काजोल ने इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर अपनी कुछ तस्वीरों का कोलाज भी बनाकर शेयर किया था। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट लिखकर गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari
काजोल ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'अगर आप यहां मेरे मनोरंजन करने के लिए नहीं हैं तो कृपया वापस जाएं और जब आपके पास कुछ नए मैटीरियल हों तभी वापस आएं।' ये सारी बातें काजोल ने बोल्ड में लिखी हैं। आखिर काजोल को इतना गुस्सा किस पर आया है, इसकी समझ नहीं लग रही। लगता है कोई एक्ट्रेस को फिल्म की कहानी सुनाने आया और दोनों में बहस हो गई। इसके बाद काजोल ने गुस्से में उस शख्स को बातें सुना दी। काजोल का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
बता दें काजोल ने 31 जुलाई 1992 में फिल्म 'बेखुदी' से अपने फिल्मी करियर शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं। इन 30 सालों में एक्ट्रेस ने कई यादगार किरदार निभाए हैं। अब काजोल बहुत जल्द डिज्नी+ हॉटस्टार की एक वेब सीरीज में नजर आएगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म सलाम वेंकी में भी दिखाई देगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News