अजय-काजोल की बेटी की Stunning तस्वीरें आई सामने, आप भी डालें एक नजर

6/24/2016 5:33:15 PM

मुंबई: जून का महीना है सभी छुट्टियां मनाने में लगे हैं। तो ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीचे रहता। हाल ही में काजोल और अजय देवगन ने लंदन में फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय किया। इस दौरान काजोल ने कुछ हॉलिडे फोटोज अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की हैं। इन फोटोज में खास तस्वीर बेटी न्यासा के साथ है।   यह फोटो खुद न्यासा ने ही खींची है।फोटो लंदन के ग्रीनपार्क में भी खींची गई है। 

काजोल और न्यासा ने मनाया समर वेकेशन

फोटो में मां-बेटी (काजोल और न्यासा) काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। इसमें न्यासा ने शॉर्ट ब्लू ड्रेस पहनी है, जबकि काजोल ने क्रीम कलर का एम्ब्राइडरी वाला कुर्ता पहना है। काजोल ने बेटी के साथ लंदन के ग्रीनपार्क लोकेशन में कुछ और फोटो कैप्चर किए हैं।

अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के माता-पिता हैं। 2003 में जन्मी न्यासा अब 13 साल की हो चुकी हैं और उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है। इतना ही नहीं, वे तैराकी का शौक भी रखती हैं। वे अजय के साथ कभी-कभी शूटिंग पर भी नजर आती हैं। सुना तो यहां तक है कि जब अजय और काजोल 2008 में 'यू मी और हम' की शूटिंग कर रहे थे, तब न्यासा उनके साथ थीं। एक बार काजोल ने बताया था, "न्यासा जहाज को एक बहुत बड़ा प्लेग्राउंड समझती थी और दिन भर उसमें इधर से उधर दौड़ती रहती थी।

Konika