मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बिगड़ी तबीयत,आईसीयू में भर्ती हैं काजोल की मां

12/18/2023 10:33:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि काजोल की मां तनुजा को जुहू स्थित एक अस्पताल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी तबीयत ठीक नहीं है इस चलते काजोल की मां और अजय देवगन की सासु मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस फिलहाल आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बढ़ती उम्र के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी है।

एक वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक तनुजा की तबीयत ठीक नहीं है। इस चलते परिवार उन्हें अस्पताल लेकर गया था। हालांकि अभी डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। फिलहाल घबराने जैसी कोई बात नहीं हैं। अभी तक यही सामने आया है कि 80 साल की एक्ट्रेस को उम्र संबंधी परेशानियों के चलते ही भर्ती करवाया गया है।

तनुजा ने हिन्दी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बंगाली सिनेमा में भी खूब काम किया है। तनुजा ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। जब एक्ट्रेस की बड़ी बहन नूतन बनी थीं और वो फिल्म थी 'हमारी बेटी' (1950)। फिर वह बतौर एक्ट्रेस 'हमारी याद आएगी' में दिखीं। इसके बाद उनका करियर चलता गया। उन्होंने फिल्ममेकर शोमू मुखर्जी के साथ शादी की थी। एक्ट्रेस की दो बेटियां हैं काजोल और तुनीषा मुखर्जी।

Content Writer

Smita Sharma