40 के पार ये एक्ट्रेसेस देती हैं अपनी खूबसूरती से मार, 90s के दशकों से लेकर आज भी हैं इन हसीनाओं का जलवा बर्करार

6/3/2020 12:59:35 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाना जानती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाएं 90 के दश्क से लेकर आज भी लाखों लाखों की फैंन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं और आज की युवा एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। इन सबके पीछे राज है 40 की उम्र के पार भी खुद को मेनटेन रखना और अपनी खूबसूरती बर्करार रखना। तो चलिए जानते हैं वो कौनसी एक्ट्रेसेस हैं जो 40 की होकर भी आज की यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं...
माधुरी दिक्षित 


बॉलीवुड की धकधक गर्ल जब लेटेस्ट लुक कैरी कर बाहर निकलती हैं, तो उनके आगे सभी की खूबसूरती फीकी पड़ जाती है। जी हां, माधुरी 53 साल की होकर भी लोगों के दिलों में खूब राज करती हैं। आज भी एक्ट्रेस के चाहने वालो की संख्या अनगिन्त है।
ऐश्वर्या राय


आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों को कायल करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की 46 साल है, लेकिन एक्ट्रेस खूबसूरती के आगे तो आजकल की एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। 
शिल्पा शेट्टी


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की उम्र 44 साल है, लेकिन एक्ट्रेस इस उम्र में भी खुद को मेनटेन रखती हैं। उनकी खूबसूरती देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वो 44 साल की हैं। आज भी एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को चुटकियों में दीवाना बनाती हैं।
काजोल 


'कुछ-कुछ होता है' एक्ट्रेस काजोल 45 साल की होकर भी गर्लिश लुक कैरी करती हैं। उनकी खूबसूरती समय के साथ और बढ़ती ही जा रही है।
मलाइका अरोड़ा


खूबसूरती और फिटनेस के मामले में 46 की मलाइका को कोई टक्कर नहीं दे सकता। एक्ट्रेस का वर्कआउट उन्हें फिट बनाकर रखता है, जो उनकी खूबसूरती का सबसे बड़ा राज भी है।
ट्विंकल खन्ना


चाहे ट्विंकल ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन उनकी खूबसूरती का जलवा 46 की उम्र में भी बर्करार है। 

Edited By

suman prajapati