काजोल-करण जौहर समेत इन स्टार्स ने कुछ इस अंदाज में किया बाॅलीवड के 'बादशाह' को विश

11/2/2019 2:31:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख के फैंस के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं हैं। बीती रात ही फैंस शाहरुख के मन्नत के बाहर पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं अब किंग खान के बाॅलीवुड दोस्तों ने भी उनके बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक्टर संग तस्वीरें शेयर की है। बेस्ट फ्रेंड काजोल-करण से लेकर आयुष्मान खुराना, रवीना टंडन से लेकर कई स्टार्स ने किंग खान को इस दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। देखें स्टार्स ने किस अंदाज में किया शाहरुख को विश...

काजोल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने शाहरुख के साथ कई फिल्में की। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शाहरुख के बर्थडे पर काजोल ने उनके साथ खास तस्वीर शेयर की। 

  
 

आयुष्मान खुराना

एक्टर ने आयुष्मान खुराना लिखा-'हैप्पी ब्रेड शाह सर।मैं # बाला फिल्म में आपका फैन बना हूं। मैंने इसके लिए काफी जोर दिया जिसके बाद निर्माता और निर्देशक ने इसे स्क्रिप्ट में शामिल किया। सपने दिखाने के लिए शुक्रिया। प्यार में यकीन दिलान के लिए शुक्रिया है। आपका जबरा फैन और #SRKian #HappyBirthdaySRK।

 

अनुष्का शर्मा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख की फिल्म रब्ब ने बना दी जोड़ी से करियर की शुरुआत की थी। अनुष्का ने शाहरुख के बर्थडे पर खास तस्वीर कर उन्हें विश किया। 


रवीना टंडन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शाहरुख संग की फिल्मों के सीन्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

 

करण जौहर 

करण जैहर ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह अगल-अलग फिल्मों की शूटिंग करते दिख रहे हैं। 

कपिल शर्मा

काॅमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा-जन्मदिन मुबारक शाहरुख भाई। आप हमेशा खुश और तंदरुस्त रहें और ऐसे ही पूरा दुनिया का इंटरटेमेंट करते रहे। हमेशा आपका फैन।


 

फराह खान

 

 

अहाना कुमरा

राहुल ढोलकिया

अजय देवगन

सोनाली कुलकर्णी

अनूप जलोटा

रकुल प्रीत सिंह


सोफी चौधरी

निमरत कौर

 

आफताब शिवदेसानी 

 

डायना पेंटी

Smita Sharma