काजोल और श्रुति हासन स्टारर शॉर्ट फिल्म ''देवी'' का फर्स्ट लुक आउट, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

1/16/2020 4:52:13 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन की इलेक्ट्रिक सेब एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस फिल्म देवी का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। प्रियंका बनर्जी द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई यह पहली शॉर्ट फिल्म है। इस फिल्म में काजोल, श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी सहित 9 एक्ट्रेस है।

PunjabKesari, Devi Short Film

2 दिनों में शूट की गई फिल्म 'देवी' काजोल और श्रुति की पहली शॉर्ट फिल्म है। यह नौ उत्पीड़ित महिलाओं की कहानी है, जो समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं। सभी एक छोटे से कमरे में रह रही हैं और सबकी कहानियों में दर्द और दुःख है। 

PunjabKesari, Devi Short Film

प्रोड्यूसर, निरंजन और रयान को छोड़कर, आर्ट डायरेक्टर, श्रीराम अयंगर (बाजीराव मस्तानी, नमस्ते इंग्लैंड और तन्हाजी) की क्रू में ज्यादातर वीमेन ही थीं। फिल्म तानाजी में लंबे समय के बाद वापसी करके अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ रही काजोल ने अपने इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट पर बात की। 

PunjabKesari, Devi Short Film

उन्होंने कहा, 'मैं पहली शॉर्ट फिल्म के लिए 'देवी' से बेहतर सब्जेक्ट सलेक्ट नहीं कर सकती थीं। यह इमोशनल फिल्म है, जिसे आज के दौर में सबको शेयर करने की जरूरत है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उनका कैरेक्टर ज्योति नाम का है, जो कई मायनों में अलग है। आज के समय में जब जेंडर बायसनेस, एब्यूज और वॉयलेंस के बारे में खुल कर बात की जा रही है, तब 'देवी' जैसी फिल्में और भी रेलिवेंट हो गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News