''तुम मुझे बहुत खुशी देते हो'' काजल अग्रवाल ने नील संग शेयर कर प्यारी तस्वीरें, कभी लाडले को सीने से लगाया तो कभी माथा चूम लुटाया प्यार

11/15/2022 10:44:12 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी मैरिड और मदहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। काजल ने इसी साल अप्रैल में प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम नील रखा। बेटे के जन्म के बाद ही काजल और गौतम की खुशियों में चार-चांद लग गए। दोनों की जिंदगी अब अपने इस जिगक के टुकड़े के आस-पास घूम रही है। काजल अक्सर अपने लाडले की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर काजल ने अपने लाडले की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजल ने चिल्ड्रन डे पर फैंस के साथ शेयर किया है। पहली तस्वीर में काजल नील को गले लगाए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में वह अपने बेटे के माथे को चूम रही हैं। इन प्यारी तस्वीरों को शेयर कर काजल ने लिखा-'हैप्पी फर्स्ट चिल्ड्रन डे माय डार्लिंग बॉय #Neilkitchlu..तुम मुझे बहुत खुशी देते हो।'

PunjabKesari

काजल अग्रवाल अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी मस्ती भरी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। 7 नवंबर, 2022 को, काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी परअपने स्ट्रेचिंग टाइम की तस्वीरों को शेयर किया था।  काम की बात करें तो काजल फिल्म इंडियन 2 से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News