काजल अग्रवाल ने खास अंदाज में दी सासू मां को जन्मदिन की बधाई, तस्वीरों में दिखी सास-बहू की जबरदस्त बॉन्डिंग

12/13/2020 4:54:13 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू संग हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस खास अवसरों पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज काजल की सासू मां धीरा किचलू का बर्थडे है और एक्ट्रेस उनके बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी सास को खास अंदाज में विश किया है।

PunjabKesari


काजल अग्रवाल ने सासू मां धीरा के बर्थडे पर उनके साथ वाली प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सास बहू की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपनी जिंदगी में आपको पाने के लिए ज्यादा आभारी नहीं हो सकती। हैप्पी बर्थडे मॉम!'

PunjabKesari


ये तस्वीरें काजल की शादी की हैं, जहां धीरा अपनी बहू पर खूब प्यार लौटा रही हैं और एक्ट्रेस भी सासू में के प्यार का खूब सम्मान करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में काजल अपनी सास के हाथ चूमते हुए नजर आ रही हैं। काजल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के बाद कपल मालदीव हनीमून पर गया था, जहां उनकी प्यारी तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था। 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News