इस एक्ट्रैस के साथ जब को-स्टार ने कर दी एेसी शर्मनाक हरकत तो दर्द से चीख पड़ी

3/22/2017 11:18:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस काजल अग्रवाल बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न रह पाने की वजह से काजल ने अब अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए ऑफिशियल एप लॉन्च किया है। इसके जरिए वो सीधे फैन्स से जुड़ सकती हैं। पिछले साल जून में एक साउथ फिल्म के फाइनल शेड्यूल में गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को उनके को-स्टार ने कमर में हाथ लगा के जोर से दबोच लिया था। इससे काजल के मुंह से चीख निकल गई और वो अनस्टेबल हो गई थीं। 

सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के दौरान शराबी एक्टर को काजल की कमर को पकड़कर जोर से दबाना था। बस इसी दौरान जब एक्टर ने उनकी कमर को जोर से पकड़कर खींचा तो दर्द के मारे काजल की चीख निकल गई। इसके बाद असिस्टेंट डायरैक्टर सिचुएशन को समझ गए और उन्होंने एक्टर को तुरंत वहां से हटाया था। हालांकि बाद में काजल ने फिर रीटेक किया और गाने के लिए सेम सीन देने को तैयार हो गईं।

बता दें कि फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग के दौरान रणदीप को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटीमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि सीन के दौरान रणदीप ने बगैर किसी स्क्रिप्ट को फॉलो करते हुए उन्हें KISS कर लिया। काजल अचानक हुए KISS के लिए तैयार नहीं थी और वो हैरान रह गईं। जब उन्हें समझ आया कि रणदीप ने उनके साथ क्या किया है? उन्होंने सीन रुकवा दिया और वहां से चली गईं। इसके बाद उन्होंने डायरैक्टर दीपक तिजोरी से इस सीन को डिलीट करने की बात कही थी, क्योंकि वे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं।