दरियादिली: फीस भरने के पैसे नहीं हैं छूट जाएगी पढ़ाई,काजल अग्रवाल ने बिना देरी किए अकाउंट में ट्रांसफर किए 1 लाख रुपए

4/7/2021 8:27:09 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं।  ऐसे स्टार्स की लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, सोनू सूद, अक्षय कुमार, वरुण धवन समेत कई स्टार्स आते हैं। इन स्टार्स को कई बार आर्थिक रूप से कमजोर और अनाथ लोगों की सहायता करते हैं।अब इन बड़े दिल वाले स्टार्स की लिस्ट में एक और सेलिब्रिटी का नाम शामिल हो चुका है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं  अजय देवगन की हीरोइन और साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी हसीना काजल अग्रवाल हैं।

काजल अग्रवाल ने हाल ही में एक फैन की मदद कर लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस की ये फैन  हैदराबाद से ताल्लुक रखने वाली है,जिसकी दिव्या ने कॉलेज फीस चुकाई है। दरअसल, काजल की एक  सुमा  नाम की एक गर्ल स्टूडेंट फैन के पास काॅलेस की फीस भरने के पैसे नहीं थे।

तब उन्होंने ट्विटर के जरिए काजल से मदद मांगी थी। गर्ल स्टूडें ने एक्ट्रेस को टैग कर अपनी अकाउंट डिटेल्स शेयर की और हेल्प करने की अपील की थी। वहीं काजल ने भी बिना देरी किए उस स्टूडैंट के अकाउंट में  पैसे ट्रांसफर किए।

सुमा ने काजल को टैग कर पोस्ट में लिखा था-'कुछ दिन पहले ही मेरी नौकरी चली गई है जिसके चलते मैं अपनी आगे की पढ़ाई M.Pharm के लिए पैसे कलेक्ट नहीं कर पा रहीं हूं, आप कृपया मेरा बकाया चुकाने में मेरी मदद करें।

 इसके बाद काजल के प्रतिनिधि ने स बारे में काजल को बताया। इसके बाद काजल बिना देरी के गूग्ल पे एप के जरिए 1 लाख रुपए ट्रांसफर किए।काजल की दरियादिली का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हर कोई उन्हें बड़ा दिल वाला बता रहा है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल की हाल ही में फिल्‍म 'मुंबई सागा' रिलीज हुई है। । इस एक्‍शन फिल्म  में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्‍बर, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्‍ते और रोहित रॉय जैसे एक्‍टर्स भी अहम किरदार में हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो काजल ने बीते साल अक्टूबर में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी। शादी में तो दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे लेकिन इसके बाद काजल लगातार पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं। जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद भी आती हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma