गृह प्रवेशः फैमिली संग हवन कर नए घर में शिफ्ट हुईं काजल अग्रवाल, बोलीं- ''सपने को हकीकत में बदलते देख रही हूं''

10/29/2023 11:27:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. काजल अग्रवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इन दिनों काजल फिल्मों से दूर अपने परिवार और बेटे की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इसी बीच 'सिंघम' एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग नए घर में प्रवेश किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा- 'जब मैं इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं तो अपनी बहुत सारी भावनाएं भी साझा कर रही हूं। इस सप्ताह की शुरुआत में हमारे पवित्र निवास के लिए हमने गृह प्रवेश पूजा की है। यह प्यार का एक श्रम जो अब हमारा घर है।'


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'बहुत धन्य महसूस कर रही हूं और इसे लिखते हुए मेरा दिल खुशी से भर उठा है। हर किसी के लिए एक घर बनवाना उसकी जिंदगी का बहुत बड़ा सपना होता है और मैं आज इस सपने को हकीकत में बदलते हुए देख रही हूं। आज शायद मेरी खुशी का ठिकाना भी नहीं हैं।'



शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल अपने पति-बेटे और फैमिली संग गृह प्रवेश पूजा कर रही हैं और बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह बेबी पिंक कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे और पीले प्लाजो के साथ पेयर किया है। वहीं, नन्हें नील ने अपनी मां के साथ मैचिंग करते हुए बेबी पिंक कुर्ता और पायजामा पहना है।  दूसरी ओर गौतम किचलू इस दौरान पीला कुर्ता, सफेद पायजामा और लाल शॉल में नजर आ रहे हैं।


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें नए घर में प्रवेश के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो काजल अग्रवाल को आखिरी बार फिल्म साल 2021 में मुंबई सागा हिंदी फिल्म में देखा गया था। अब वह जल्द ही ऊमा और  'इंडियन 2' फिल्म में नजर आएंगी।

 

Content Writer

suman prajapati