समुद्र किनारे आराम फरमाती नजर आईं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस पर जमकर प्यार बरसाते दिखे पति गौतम किचलू

11/11/2020 4:48:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. न्यूली कपल काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इन दिनों मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रहा है। कपल सोशल मीडिया के जरिए खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहा है। बीते दिनों एक्ट्रेस काजल ने हनीमून से अपनी गॉर्जियस तस्वीर शेयर की थी, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। हाल ही में मालदीव से कपल की लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीरें सामने आईं हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायल हो रही हैं।

PunjabKesari


ये तस्वीरें काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कपल मालद्वीव में जबरदस्त अंदाज में अपना हनीमून मना रहा है और अच्छी यादें अपनी गैलरी में सेव कर रहे हैं। 

PunjabKesari


तस्वीरों में कपल का एक साथ बेहद परफेक्ट अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान काजल ब्लू पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं और कहने की ज़रूरत ही नहीं है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही है।

PunjabKesari


कई तस्वीरों में काजल समुद्र किनारे वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं तो कईयों में धूप में आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं गौतम किचलू भी एक्ट्रेस की पलों को यादगार बनाने के लिए उनका पूरा साथ दे रहे है।

PunjabKesari

 

कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें काजल और गौतम 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की दिल्ली में धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के बाद कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रही थी। जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया।

PunjabKesari 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News