मालदीव में हनीमून एंजाॅय कर रही काजल अग्रवाल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

11/12/2020 1:52:27 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों मालदीव में पति गौतम संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने हनीमून से जुड़ी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती हैं। हाल ही में काजल ने अपने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में काजल और गौतम का बेडरूम पानी के अंदर बना हुआ नजर आ रहा है। वहीं ऊपर की तरफ मछलियां भी तैर रही हैं। लुक की बात करें तो काजल ब्लू कलर के बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में काजल अपने मिस्टर राइट गौतम किचलू को बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों पानी के अंदर बने बेडरूम में बेड पर बैठे रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने लिखा-'क्या मैं मछलियों की तरफ देख रही हूं या मछलियां मेरी तरफ देख रही हैं।' फैंस काजल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  फैंस काजल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

काजल अग्रवालने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था।


बता दें कि काजल  बीते 30 अक्टूबर को गौतम किचलूके साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था।

Smita Sharma