मालदीव में हनीमून एंजाॅय कर रही काजल अग्रवाल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

11/12/2020 1:52:27 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों मालदीव में पति गौतम संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने हनीमून से जुड़ी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती हैं। हाल ही में काजल ने अपने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में काजल और गौतम का बेडरूम पानी के अंदर बना हुआ नजर आ रहा है। वहीं ऊपर की तरफ मछलियां भी तैर रही हैं। लुक की बात करें तो काजल ब्लू कलर के बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में काजल अपने मिस्टर राइट गौतम किचलू को बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों पानी के अंदर बने बेडरूम में बेड पर बैठे रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने लिखा-'क्या मैं मछलियों की तरफ देख रही हूं या मछलियां मेरी तरफ देख रही हैं।' फैंस काजल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  फैंस काजल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

काजल अग्रवालने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था।

PunjabKesari
बता दें कि काजल  बीते 30 अक्टूबर को गौतम किचलूके साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News