6 महीने का हुआ काजल अग्रवाल का लाडला, नील की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- ''मुझे विश्वास नहीं हो रहा...

10/20/2022 3:31:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल, 2022 को पति गौतम किचलू के बेटे नील को जन्म दिया था। जिंदगी में बेटे के आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। यूं तो काजल-गौतम अपने नील के हर दिन को किसी खास मौके की तरह मनाते हैं, लेकिन आज कपल का लाडला पूरे 6 महीने का हो गया है तो ऐसे में पेरेंट्स की खुशी कुछ और ही है। बेटे के 6 महीने पूरे होने पर काजल ने खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नील की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने चेहरे पर हाथ रखकर खूब मुस्कुरा रहा है। इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले 6 महीने कितनी तेजी से गुजरे हैं या मेरे जीवन में जो गहरा बदलाव आया है। मैं एक डरी हुई युवती से अपनी छाती पर एक झूलते हुए द्रव्यमान को पकड़े हुए और सोच रही थी कि अब वह मां के कर्तव्यों को पूरा करने और सीखने के साथ-साथ उसकी देखभाल कैसे करेगी। बेशक, पूर्णकालिक काम को संतुलित करना और यह सुनिश्चित करना कि मैं अपने समय, ध्यान, प्यार, आपके लिए देखभाल के साथ कभी समझौता न करूं- बेहद चुनौतीपूर्ण है, मैं इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहूंगी और मैंने कभी भी इन क्षणों का आनंद लेने की कल्पना नहीं की थी। बेबीडॉम!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- अब आप बाएं से दाएं फर्श पर लुढ़कते हैं। पेट और पीठ पर झूलते हैं- ऐसा लगता है कि रात भर हो गया है - आपकी पहली सर्दी है, पहली बार सिर पर टक्कर लगी है और आपने खाद्य पदार्थ चखना शुरू कर दिया है।


काजल ने लिखा- ''आपके पिताजी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले हफ्ते कॉलेज जा रहे हैं क्योंकि समय इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। आपने उस हेल्पलैस न्यूबॉर्न को छोड़ दिया है जो आप इतने कम समय पहले थे। मैं इस बात से चकित हूं कि आप जीवन के प्रत्येक छोटे से क्षण को कैसे लेते हैं और अक्सर उस महान जिम्मेदारी से अभिभूत होते हैं जो भगवान ने मुझे आपकी मां होने के नाते दी है! जैसा कि वे कहते हैं, मेरे पास अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत काम है।
हैप्पी हाफ टू वे 1, माय लव, माय बेबी नील.'' एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस नील की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, काजल अग्रवाल ने 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया और मां बनने के कुछ समय बाद काजल फिल्म इंडियन 2 से काम पर वापिसी कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News