काजल अग्रवाल के बेटे नील ने किया प्लैंक, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

1/25/2023 5:30:51 PM

मुंबई। काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर बेटे नील किचलू का एक प्यारा वीडियो शेयर किया। वीडियो में बच्चे को मैट पर प्लैंक करते हुए देखा जा सकता है। नील की ताकत और संतुलन ने कई फैंस को हैरान कर दिया। जबकि काजल सोच रही थी कि 'वह किस लिए ट्रैनिंग ले रहा है' फैंस नील को एक प्रोफेशनल की तरह प्लैंक करते देख हैरान थे। काजल और गौतम किचलू को अप्रैल, 2022 में उनके बच्चे का आशीर्वाद मिला था।

क्लिप में काजल के बेटे नील ने एनिमल प्रिंटेड फुल स्लीव्स का आउटफिट पहना है। उन्होंने बेबी मैट पर प्लैंक परफॉर्म किया। इंस्टाग्राम रील्स पर एक्ट्रेस ने प्लैंक करते हुए अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "I wonder what he’s training for 🤔 ।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

वीडियो पर कमेंट देते हुए, काजल के एक फैंन ने लिखा, "वह सिक्स पैक बनाना चाहता है और अपनी माँ की तरह फिट रहने के लिए प्रशिक्षण ले रहा है।" एक अन्य फैंन ने उनके कैप्शन में लिखा, "ओलंपिक 2040"।

काजल और गौतम किचलू ने 2020 में शादी की। कपल को 19 अप्रैल, 2022 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। मदरहुड को अपनाने के बाद, काजल कमल हासन और प्रिया भवानी शंका के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ पर काम कर रही हैं। उनकी तीन तमिल फिल्में भी हैं करुंगापियम, घोस्टी और उमा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News