इस बिजनेसमैन से ''सिंघम'' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने की चोरी-छिपे की सगाई! अब जल्द ले सकती हैं सात फेरे

10/5/2020 5:20:22 PM

मुंबई: लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ स्टार्स की शादियों के भी चर्चा होने लगे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही बिजनसमैन गौतम किचलू के साथ शादी बंधन में बंधने वाली हैं।रिपोर्ट के अनुसार काजल ने काफी पहले गौतम के साथ सगाई की थीं और अब वह शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन्स दो दिन तक चलेंगे।

परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही इसमें शामिल होंगे। हालांकि, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में नहीं रही इसलिए यह अरेंज-लव मैरिज होगी।  यह लॉकडाउन के बाद पहली बड़ी वेडिंग होने जा रही है। काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है। बता दें कि गौतम किचलू, पेशे से टेक और इंटीरियर डिजाइनर हैं।

काम की बात करें तो काजल ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ में कदम रखा। वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने 
साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था।

इसके बाद वह  'स्पेशल 26', 'दो लफ्जों की कहानी' फिल्म में दिखीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो काजल फिल्म ‘इंडियन 2’  में दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। यह फिल्म 1996 में रिलीज 'इंडियन' का सीक्वल है। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हो सकी।

Smita Sharma