येलो आउटफिट और फ्लोरल ज्वेलरी में पिया के रंग में रंगी काजल अग्रवाल, सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें..

10/30/2020 10:31:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू की दुल्हनिया बनने वाली हैं। काजल आज 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस गौतम संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी से पहले उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर शादी का खूब ग्लो दिखाई दे रहा है। आईए देखते हैं तस्वीरें...


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल हल्दी सेरेमनी के लिए येलो लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने येलो आउटफिट के साथ फ्लोरल ज्वेलरी को मैच किया हुआ है, जो उनके लुक को चार चांद लगा रही है।

 

हाथों में फूलों का कंगना, गले में फ्लोरल माला, माथे और कानों में भी मैचिंग ज्वेलरी उन पर खूब भा रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

अपने फैमिली मैंम्बर्स के बीच काजल काफी खुश दिखाई दे रही है और शादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।


काजल की हल्दी सेरेमनी के मौके पर उनकी बहन निशा का भी लुक काफी शानदार लग रहा है।

 

निशा वेन्यू के बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाइयां बांटती दिख रही हैं।  


बता दें हल्दी सेरेमनी के पहले काजल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिन्हें फैंस के खूब लाइक्स मिले थे। 



बता दें कुछ दिनों पहले ही काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की घोषणा की थी। काजल बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस  हिंदी के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

suman prajapati