येलो आउटफिट और फ्लोरल ज्वेलरी में पिया के रंग में रंगी काजल अग्रवाल, सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें..

10/30/2020 10:31:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बहुत जल्द लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू की दुल्हनिया बनने वाली हैं। काजल आज 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस गौतम संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी से पहले उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर शादी का खूब ग्लो दिखाई दे रहा है। आईए देखते हैं तस्वीरें...

PunjabKesari


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल हल्दी सेरेमनी के लिए येलो लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने येलो आउटफिट के साथ फ्लोरल ज्वेलरी को मैच किया हुआ है, जो उनके लुक को चार चांद लगा रही है।

PunjabKesari

 

हाथों में फूलों का कंगना, गले में फ्लोरल माला, माथे और कानों में भी मैचिंग ज्वेलरी उन पर खूब भा रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

अपने फैमिली मैंम्बर्स के बीच काजल काफी खुश दिखाई दे रही है और शादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


काजल की हल्दी सेरेमनी के मौके पर उनकी बहन निशा का भी लुक काफी शानदार लग रहा है।

PunjabKesari

 

निशा वेन्यू के बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स को मिठाइयां बांटती दिख रही हैं।  

PunjabKesari


बता दें हल्दी सेरेमनी के पहले काजल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिन्हें फैंस के खूब लाइक्स मिले थे। 


PunjabKesari


बता दें कुछ दिनों पहले ही काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की घोषणा की थी। काजल बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस  हिंदी के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News