काजल अग्रवाल की तरह दिखती हैं उनकी छोटी बहन,देखे तस्वीरें

7/27/2019 12:21:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साउथ इंड्रस्टी के साथ साथ बॉलीवुड इंड्रस्टी में भी काफी फिल्मो में काम किया है। दोनों इंड्रस्टी में उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनावाया है। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों फिल्मों से दूर फोटोशूट करवाने में बिजी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। काजल अग्रवाल  के आज लाखो चाहने वाले है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लेकिन क्या आप इनकी खूबसूरत बहन को जानते हैं। 

हाल ही में काजल ने अपनी बहन के साथ फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके अलावा उन्होंने खुद भी अपना अलग फोटोशूट करवाया है।

इन तस्वीरों में जहां काजल सी-ग्रीन कलर का प्लाजो सूट पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनकी बहन निशा ब्लैक और सिल्वर साड़ी में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। तस्वीरों में दोनों बहनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। काजल की ये फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि काजल अग्गरवाल की बहन (Kajal Aggarwal Sister) निशा अग्रवाल भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं, इन्होंने भी साउथ की काफी फिल्मों में काम किया है, लेकिन कुछ ही समय बाद ये साउथ इंड्रस्टी से दूर हो गई। निशा अपनी बड़ी बहन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि कुछ तस्वीरों में निशा हू-ब-हू काजल की तरह दिखती हैं।

उनकी तस्वीरों को देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। निश को काजल के साथ पार्टी यां फिर किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है, जहां वो कमल की खूबसूरत लगती हैं। इंडस्ट्री से दूर होने के बाद निशा मुंबई के बड़े बिजनेसमैन करन वलेचा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। और अपनी शादी होने के बाद फिर कभी इन्हें फिल्मो में दोबारा नहीं देखा गया।

काजल की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं। काजल ने बॉलीवुड फिल्म 'क्यों.. हो गया न'  में छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इस फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या की दोस्त का किरदार निभाया था। काजल फिल्म स्पेशल '26' में अक्षय कुमार के साथ और 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं।

वहीं फिलहाल वो बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक की तैयारियों में जुटी हैं। वो हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काजल के फैन्स को उनका स्टाइलिश अंदाज बहुत पसंद आता है औैर वह बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं।

 

Neha