शादी के बाद सामने आईं काजल की पहली तस्वीर, हाथ में वाइन का गिलास थाम पति संग यूं पोज देती दिखीं नई नवेली दुल्हन

11/1/2020 3:14:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लिए। कोरोना वायरस के कहर के बीच काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने परिजनों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई है।

एक्ट्रेस ने शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसी बीच  काजल अग्रवाल एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में काजलहाथ में वाइन ग्लास पकड़े पति के साथ खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं।

वायरल हुई तस्वीर काजल की रिसेप्शन पार्टी की है। लुक की बात करें तो काजल गोल्डन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल लाल चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाए दिख रही है। वहीं उनके पति रॉयल ब्लैक कलर के कोट-पैंट में हैंडसम नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कौन हैं गौतम किचलू


 गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। काजल के  काम की बात करें तो  एक्ट्रेस ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने साउथ में कदम रखा।वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा। 

Smita Sharma