बैकलेस ड्रेस में न्यूलीवेड काजल का बिंदास लुक,मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही हैं 'सिंघम गर्ल'

11/8/2020 5:14:27 PM

मुंबई: न्यूलीवेड कपल काजल अग्रवाल और गौतम किचलू हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। काजल हनीमून मनाने पति गौतम किचलू संग मालदीव पहुंच चुकी हैं। हाल ही में काजल से इस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में न्यूलीवेड काजल  रेज कलर की साइडकट बैकलेस ड्रेस में बिंदास दिख रही हैं।

PunjabKesari

काजल बीच किनारे हाॅट अंदाज में पोज दे रही हैं। मिनिमल मेकअप, रेड इयरिंग्स, हैट उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक तस्वीर में काजल का पति संग रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। काजल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काजल 30 अक्टूबर को गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी थी। एक्ट्रेस ने शादी से लेकर रिसेप्शन तक की सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो उन्‍होंने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। वह साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है।  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News