वेडिंग ऐलान से पहले ही फ्रेंड्स संग काजल अग्रवाल ने  मनाई बैचलर पार्टी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

10/7/2020 10:52:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया है। काजल 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं।  इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट शेयर कर दी। वे मुंबई में होने वाले एक निजी समारोह में गौतम किचलू से शादी करेंगी। अपनी पोस्ट में काजल ने लिखा- 'मैंने हां कह दिया... ये बताने में मुझे बेहद खुशी हो रही है कि 30 अक्टूबर 2020 को मैं मुंबई में गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हूं।

इस बेहद निजी और छोटे से समारोह में सिर्फ हमारे परिवार के लोग ही शामिल होंगे।' लेकिन क्या आपको पता है एक्ट्रेस ने वेडिंग का ऐलान करने से पहले ही अपनी फ्रेंड्स के साथ बैचलरेट पार्टी भी एन्जॉय कर चुकी है। जी हां, ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देखें बैचलर पार्टी की ये खास तस्वीरें...

काजल ने फ्रेंड्स ने ये पार्टी एक्ट्रेस को उनके मुंबई स्थित घर में दी थी। सामने आईं इन तस्वीरों में काजल काफी खुश दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में अदाकारा काजल अग्रवाल ‘ब्राइड टू बी‘ पहने नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में काजल का कहर ढा रही हैं। 

 काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है।

रिपोर्ट के अनुसार काजल ने काफी पहले गौतम के साथ सगाई की थीं ।


कौन है गौतम किचलू?

खबरों मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं।

काम की बात करें तो काजल ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ में कदम रखा।

वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा। 

Smita Sharma