वेडिंग ऐलान से पहले ही फ्रेंड्स संग काजल अग्रवाल ने  मनाई बैचलर पार्टी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

10/7/2020 10:52:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया है। काजल 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं।  इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट शेयर कर दी। वे मुंबई में होने वाले एक निजी समारोह में गौतम किचलू से शादी करेंगी। अपनी पोस्ट में काजल ने लिखा- 'मैंने हां कह दिया... ये बताने में मुझे बेहद खुशी हो रही है कि 30 अक्टूबर 2020 को मैं मुंबई में गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हूं।

PunjabKesari

इस बेहद निजी और छोटे से समारोह में सिर्फ हमारे परिवार के लोग ही शामिल होंगे।' लेकिन क्या आपको पता है एक्ट्रेस ने वेडिंग का ऐलान करने से पहले ही अपनी फ्रेंड्स के साथ बैचलरेट पार्टी भी एन्जॉय कर चुकी है। जी हां, ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देखें बैचलर पार्टी की ये खास तस्वीरें...

PunjabKesari

काजल ने फ्रेंड्स ने ये पार्टी एक्ट्रेस को उनके मुंबई स्थित घर में दी थी। सामने आईं इन तस्वीरों में काजल काफी खुश दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में अदाकारा काजल अग्रवाल ‘ब्राइड टू बी‘ पहने नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में काजल का कहर ढा रही हैं। 

PunjabKesari

 काजल और गौतम के रिलेशनशिप के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है अरेंज्ड-लव मैरिज है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार काजल ने काफी पहले गौतम के साथ सगाई की थीं ।

PunjabKesari


कौन है गौतम किचलू?

खबरों मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काजल ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ में कदम रखा।

PunjabKesari

वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News