शादी के बाद काजल पति गौतम संग बर्थडे सेलिब्रेशन, छोटी बहन ने भी एक्ट्रेस पर खूब लुटाया प्यार

6/19/2021 6:00:52 PM

मुंबई साउथ से लेकर बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 19 जून को अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। शादी के बाद काजल का ये पहला बर्थडे है जो वह अपनी पति गौतम किचलू संग मना रही हैं। वहीं काजल के बर्थडे पर उनकी छोटी बहन निशा अग्रवाल ने उनके लिए घर पर एक सरप्राइज पार्टी प्लान की और इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई है।

PunjabKesari

काजल की बहन निशा ने बेहद खास अंदाज में फूलों के गुलदस्तों और डिजायनर केक के साथ बर्थडे पार्टी दी। पार्टी में काजल पर्पल कलर की आउटफिट में स्टनिंग लुक में नजर आईं। काजल के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पति ने खास अंदाज में किया विश

गौतम किचलू ने भी अपनी खूबसूरत वाइफ पर जमकर प्यार लुटाया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने काजल के लिए एक बेहद खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari

 

गौतम किचलू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजल के साथ बिताए हसीन पलों का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-'प्यार शायद उस पॉपकॉर्न को बांटने के बारे में है। या अपना 'मी टाइम' तुम्हे देने के बारे में ताकि आपके पास 'हम' टाइम हो सके।

 

View this post on Instagram

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

यह लंबी यात्रा पर एक तकिया होने के बारे में है या फिर वही टेली शो पर देखने के लिए राजी हो जाने के बारे में। जब आप इसके बजाय गर्म कोको को पाइप करना चाहते हैं तो प्रेम आइसक्रीम के बारे में उत्साहित हो रहा है। यह केवल सूर्योदय देखने के लिए जागने के बारे में है जब आप केवल दोपहर तक सोना चाहते थे। प्यार है.... कभी-कभार इस तरह की पोस्ट में अपनी भावनाओं को बयां करना।' बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को उद्योगपति गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरों ने फैंस का खूब ध्यान खींचा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static