5 साल की उम्र से इस बीमारी से जूझ रही हैं काजल अग्रवाल, खुलासा करते हुए बोलीं ''इसमें शर्म करने जैसा कुछ भी नहीं है''

2/10/2021 3:07:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति और फैमिली के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो सोशल साइ्टस पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में काजल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है, जिसे लेकर वो सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

PunjabKesari


काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फ्रैश अंदाज की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- 'पांच साल की उम्र में मुझे मेरे ब्रोन्कियल अस्थमा पता चला था, मुझे अच्छे से याद है कि उस वक्त मेरी पसंदीदा चीजों को खाने से रोक दिया गया था। कल्पना कीजिए कि एक बच्चे के लिए डेयरी प्रोडक्ट्स और चॉकलेट से दूर रहना कितना मुश्किल रहा होगा। यह मेरे लिए आसान नहीं था, जैसे जैसे मैं बड़ी हुई मुझे चीजें समझ आने लगीं।'


View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

उन्होंने आगे लिखा, 'सर्दी या हर बार जब मैं किसी भी तरह की धूल या धुएं के संपर्क में आती थी, तो मेरे लक्षण भड़क जाते थे। ऐसी चीजों से निपटने के लिए मैंने इनहेलर्स का उपयोग करना शुरू कर दिया और मैंने लगभग तुरंत बदलाव देखा।'

PunjabKesari

 

काजल अग्रवाल ने लिखा, 'इनहेलर एक ऐसी चीज है जिसे वह हमेशा अपने बैग में रखती हैं. उन्होंने कबूल किया कि वह अक्सर हर बार फैसले के आधीन रहती हैं।
उन्होंने ये भी कहा कि निजी तौर पर या सार्वजनिक रूप से इन्हेलर का उपयोग करने पर शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है।'

 

PunjabKesari


इसके साथ ही 'से यस टू इन्हेलर्स' का हैषटैग का इस्तेमाल करते हुए अपने सभी दोस्तों और करीबियों को इससे जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने की अपील की है।
काजल का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके इस पोस्ट से एक बेहतरीन सीख ले रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्क फ्रंट, काजल शादी के बाद जल्द ही पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। वह हॉरर तमिल वेब सीरीज 'लाइव टेलीकास्ट' (Live Telecast) में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News