दूसरी मैरिज एनिवर्सरी पर काजल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग पर टिकी सबकी निगाहें

10/31/2022 10:42:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू और बेटे नील किचलू के साथ हैप्पी लाइफ एंजाॅय कर रही हैं।  30 अक्टूबर 2022 काजल ने पति गौतम संग शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर काजल और उनके पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खास अंदाज में बधाई दी है।

PunjabKesari

दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सेफैमिली फोटो शेयर की। काजल ने जो फोटो शेयर की है उसमें किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन इसमें काजल-गौतम और उनके बेटे के हाथ की झलक दिखाई गई है।

PunjabKesari

तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी काजल की डायमंड इंगजमेंट रिंग जो काजल ने अपनी उंगली में पहनी थी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'एक साथ पति गौतम किचलू आपके साथ और भी बहुत कुछ करने की उम्मीद है! मैं आपसे प्यार करती हूं, मेरे शाश्वत, 2 साल मुबारक हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

इसके पहले 19 अक्टूबर 2022 को काजल ने अपने बेटे के 6 महीने के पूरे होने पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में काजल के नन्हें लाडले मुस्कुराते नजर आ रहे ते। तस्वीर के साथ काजल ने लिखा था- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले 6 महीने कितनी तेजी से गुजरे हैं। मेरे जीवन में जो बदलाव आया है, मैं उस पर यकीन नहीं कर पाती हूं। मैं एक डरी हुई लड़की की तरह अपने सीने से बेटे को लगाए हुए सोच रही थी कि मैं एक मां के कर्तव्यों को कैसे पूरा करूंगी। बेशक, काम को संतुलित करना और अपने समय, ध्यान, प्यार व आपके लिए देखभाल के साथ मैं कभी समझौता नहीं करूंगी।

PunjabKesari

मैंने कभी भी इन पलों का आनंद लेने की कल्पना नहीं की थी। अब आप फर्श पर लुढ़कते हैं, बाएं से दाएं, पेट और पीठ पर झूलते हैं। ऐसा लगता है कि बस एक रात भर ही हुई है। अब यह आपकी पहली सर्दी है, पहली बार सिर पर टक्कर लगी है, पहली बार पूल में, समुद्र और अब आपने खाना भी चखना शुरू कर दिया है। आपके डैडी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले सप्ताह कॉलेज जा रहे हैं, क्योंकि समय इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। आपने उस असहाय नवजात को छोड़ दिया है, जो आप कुछ समय पहले थे। मैं इस बात से चकित हूं कि आप जीवन के प्रत्येक छोटे से क्षण को कैसे लेते हैं। जैसा कि वे (गौतम) कहते हैं, मेरे पास अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत काम है। आपको हैप्पी हाफ वे टू 1, माय लव, माय बेबी नील।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)


काजल अग्रवाल और गौतम की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। कई सालों तक दोस्त रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को कुछ दिनों तक डेट किया। लगभग 10 साल बाद दोनों ने अक्टूबर 2020 में रचाई। कपल ने साल 2021 एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News