शिमला की बर्फीली वादियों में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची काजल अग्रवाल, पति गौतम की पीठ पर चढ़कर बन गईं बच्ची

1/2/2021 1:37:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते शुक्रवार साल 2021 का आगाज हो चुका है। सेलिब्रेटिज ने नए साल की एक अच्छी शुरूआत और इसे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं बॉलीवुड कपल काजल अग्रवाल और गौतम किचलु ने अपने नए साल की शुरूआत शिमला की वादियों में ठंड का मजा लेते हुए की। इस मौके पर वहां पहुंच कर एक्ट्रेस ने पति संग खूब एंजॉय किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल शिमला में पति संग बर्फबारी का खूब लुत्फ उठा रही हैं।

 

बर्फ से ढके पहाडों पर एक्ट्रेस मस्ती भरे पोज दे रही हैं तो कभी गौतम की पीठ पर चढ़कर बच्चों की तरह तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। एक साथ कपल बेहद खुश दिखाई दे रहा है। 


लुक की बात करें तो इस दौरान काजल बेबी पिंक स्वेटर, ब्लैक पेंट और मैचिंग शूज में नजर आ रही हैं। इस के साथ ही हाथों में ग्लव्स, सिर पर कैप और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। यानि इस दौरान काजल फैंस को जबरदस्त विंटर लुक गोल्स भी दे रही हैं।

 

वहीं उनके पति गौतम भी ब्लैक आउटफिट में परफेक्ट लग रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।


बता दें काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी को दो महीने पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस ने 30 अकटूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम का हाथ थामा था। शादी के बाद कपल एक साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं।

 

suman prajapati