नए फोटोशूट में 'सिंघम गर्ल' ने बिखेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

7/15/2019 3:33:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों फिल्मों से दूर फोटोशूट करवाने में बिजी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर सिंघम गर्ल ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में काजल स्काई ब्लू कलर की शर्ट के साथ व्हाइट प्रिंटेड स्कर्ट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, पोनीटेल और गोल्ड हुप्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

तस्वीरों में काजल बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीरों में सिंघम गर्ल की आंखें देख आपकी रातों की नींदें उड़ जाएंगी। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं। काजल ने बॉलीवुड फिल्म 'क्यों.. हो गया न'  में छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इस फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या की दोस्त का किरदार निभाया था। काजल फिल्म स्पेशल '26' में अक्षय कुमार के साथ और 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं। वहीं फिलहाल वो बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक की तैयारियों में जुटी हैं।

वो हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काजल के फैन्स को उनका स्टाइलिश अंदाज बहुत पसंद आता है औैर वह बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं।

 

 

Neha