काजल अग्रवाल ने खास अंदाज में मां सुमन अग्रवाल को किया बर्थडे विश, तस्वीरों में नजर आया मां-बेटी का प्यारा और मजबूत रिश्ता

12/20/2020 12:41:23 PM

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की मां सुमन अग्रवाल का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी मां को बर्थडे विश किया है। काजल ने सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ तस्वीरें और प्यारा सा बर्थडे नोट शेयर किया है। जो खूब पसंद की जा रही हैं।


काजल ने मां सुमन के बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें मां-बेटी के बहुत ही प्यारे और मजबूत रिश्ते को बयान कर रही हैं। काजल ने मां के साथ शादी की भी अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों के साथ काजल ने एक प्यारा-सा नोट भी लिखा है।

काजल ने लिखा- जब लोग कहते हैं कि मैं अपनी मां जैसी दिखती हूं और मेरी आवाज उनसे मिलती-जुलती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। फैंस इस तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें कुछ दिन पहले काजल ने अपनी सासू मां के बर्थडे पर भी तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में विश किया था। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

काजल शादी के बाद पति गौतम किचलू के साथ हनीमून पर गई हुई थी। अब एक्ट्रेस वापिस लौट आई है और एक्ट्रेस ने हैरदाबाद में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Parminder Kaur