मददगार बनीं म्यूजिक इंडस्ट्रीः पीड़ितों की मदद के लिए कैलाश खेर ने की ''आई एम ऑक्सीजन मैन'' पहल की शुरुआत, कई सिंगर्स का मिला साथ

5/15/2021 11:34:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल से कोरोना वायरस की मार में देश का हाल बेहाल कर दिया है। कई लोग इलाज की कमी से दम तोड़ रहे हैं तो कईयों के हालात ऐसे हो गए हैं कि उनके पास खाने को दो वक्त का खाना भी नहीं हैं। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। अब तक बॉलीवुड से कई स्टार्स लोगों की मदद कर चुके हैं। वहीं अब म्यूजिक इंडस्ट्री मशहूर गायक कैलाश खेर ने पीड़ितो की मदद के लिए अपनी फाउंडेशन के साथ 'आई एम ऑक्सीजन मैन' नामक पहल की शुरुआत कर दी की है।

PunjabKesari


दरअसल, 'आई एम ऑक्सीजन मैन' पहल के जरिए कैलाश इस्कॉन कोविड सेंटर के संग जुड़कर एक लाइव इवेंट करने जा रहे हैं, जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज गायक दिलेर मेंहदी, शंकर महादेवन, सोनू निगम, शान, मीका सिंह, मनोज मुंतशिर समेत हेमा मालिनी, सुनील ग्रोवर, बोमन ईरानी, विवेक ओबरॉय और राजू श्रीवास्तव जैसे कई बड़े सितारे शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

इस पहल के बारे में बात करते हुए कैलाश ने कहा, 'हमारी पहल है कि जरूरतमंद लोगों की मदद करना है। हमने इस दौरान दो हजार बेड का अरेंजमेंट किया है। इसमें इंडस्ट्री के कई कलाकारों को जोड़ने की कोशिश की है। मैंने सभी से पर्सनली रिक्वेस्ट की है और सभी ने इसके लिए हां किया है। मैं इनका एहसानमंद हूं।
उन्होंने आगे कहा, हम सभी सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं कि वे इस इवेंट का हिस्सा बनें। पहली बार इतने सेलिब्रिटी एक साथ सोशल मीडिया पर जुड़ेंगे, बिलकुल महाकुंभ सा नजारा होगा। इसके साथ ही मैंने 25 लाख का डोनेशन भी दिया है और चाहता हूं कि हर कोई अपनी तरफ से मदद करे। क्योंकि देश को हमारी जरूरत है।' 
जानकारी के लिए बता दें, यह वर्चुअल इवेंट 16 मई की शाम 4:30 से लेकर 5:30 बजे तक सोशल मीडिया पर आयोजित किया जाएगा। यहां सिंगर्स लाइव गाते हुए नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static